सुपौल पुलिस कप्तान को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

सुपौल पुलिस कप्तान को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

सुपौलः- सुपौल पुलिस ने महज़ 24 घंटो के भीतर गुरुवार को गैस एजेंसी के सामने हुए अपराधिक वारदातों में शामिल अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सुपौल पुलिस ने इस घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है औऱ आपराधिक घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर ली है। इसके साथ ही लूटी गई राशि में से 33,400 रुपये भी अपराधियों के पास से बरामद किए गए है। गुरुवार को दिन के करीब पौने बारह बजे सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के धरमपट्टी NH-57 स्थित गणपति एचपी गैस एजेंसी के सामने गैस एजेंसी के भेंडर मनोज शर्मा को गोलीमार कर अपराधियों ने करीब 60 से 70 हज़ार रुपये से भड़ा झोला अपराधियों ने छीन लिया था।

इस घटना में जख्मी को घायलावस्था में ईलाज के लिए डीएमसीएच (DMCH) दरभंगा ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। आपको बता दें कि गुरुवार को हुए इस आपराधिक घटना की सूचना मिलते हीं घटनास्थल पर सुपौल पुलिस कप्तान मनोज कुमार पहुँचे औऱ मामले की गंभीरता को देखते हुए अविलंब उद्भेदन एवं संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक वीरपुर रामानंद कौशल के नेतृत्व में कांड के त्वरित उद्भेदन औऱ छापामारी हेतु टीम का गठन किया था।

 

 

जब अपराधी के जूतों ने दिया अहम सुराग 

एसपी मनोज कुमार जब घटना के बाद CCTV का अवलोकन किया उस समय तत्काल अपराधी की पहचान तो नहीं हुई किंतु एक अपराधी के लाल जूते पर एस पी की पैनी नज़र चली गई । पहले अपराधी की जब गिरफ़्तारी हुई तो उसने अपने को निर्दोष बताया । किंतु जब अपराधी के घर से वही लाल जूता बरामद हुआ और पुलिस ने इसके बारे में पूछा तो अपराधी ने सम्पूर्ण मामले का खुलासा कर दिया ।जिसके बाद छापामारी टीम के सदस्यों द्वारा त्वरित सूचना संकलन एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए कांड में संलिप्त अन्य अज्ञात अपराधियों की पहचान की गई औऱ दो अपराधकर्मियों को घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों में रंधीर कुमार यादव,रंजीत कुमार यादव औऱ ब्रह्मदेव यादव शामिल हैं। सभी सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। अपराधियों के पास से बरामद हथियार में एक पिस्टल,दो मैगजीन,6जिंदा गोली और दो देशी कट्टा,एक जिंदा गोली एवं एक मोबाइल के साथ लूट की राशि में से 33,400 रुपये शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.